While paying the bill in the restaurant, it seemed as if the Center and the State Governments ate it with them: Harbhajan

रेस्टोरेंट में बिल का पेमेंट करते समय ऐसा लगा कि जैसे उनके साथ केंद्र और राज्य सरकारों ने भी खाना खाया : हरभजन

टीम इंडिया में ऑफ स्पिनर रहे हरभजन सिंह मैदान के बाहर भी अकसर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार हरभजन सिंह ने जीएसटी को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। हरभजन ने ट्वीट कर लिखा है कि रेस्टोरेंट में बिल का पेमेंट करते समय ऐसा लगा कि जैसे उनके साथ केंद्र और राज्य सरकारों ने भी खाना खाया है। ट्विटर पर उनके ट्वीट करते ही लोगों ने इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दी। आपको बता दें कि 1 जुलाई से जीएसटी लागू होने के बाद पूरे देश में दूसरे टैक्सों को खत्म कर दिया है और अब स्टेट जीएसटी और सेंट्रल जीएसटी ही लिया जाता है। नए नियम के मुताबिक रेस्टोरेंट में 12 फीसदी स्टेट जीएसटी और 18 फीसदी सेंगमेंट का टैक्स लिया जाता है। हालांकि ऐसा नहीं है कि जीएसटी का नियम सभी होटलों और रेस्टोरेंट में लागू किया जा रहा है। यह उन्हीं पर लागू है जिनका रजिस्ट्रेशन किया गया है।

हरभजन सिंह का ट्वीट देखते ही देखते वायरल होने लगा। लोगों ने इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दीं। इस ट्वीट को अब तक लगभग 12 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं वहीं लगभग 30 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।